09-21-2003, 07:39 अपराह्न 420 ए क्रिसलर निर्मित 2 जी 2.0 एल गैर-टर्बो इंजन का मॉडल है। मित्सु 4 जी 63 इंजनों से मूलभूत रूप से अलग है, 420 ए डीएसएम विकास में एक अलग बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि क्रिसलर ने गैर-टर्बो कारों पर इंजन के कर्तव्यों का संचालन किया। आम तौर पर, 420 ए इंजन के घटकों को 4 जी 63 इंजनों में फिट नहीं किया जा सकता, या इसके विपरीत। ठीक है, मुझे लगता है कि बहुत कुछ मिल गया है, तो आप टर्बो के साथ एक 420 ए इंजन के साथ कुछ डीएसएम को कैसे देख सकते हैं 09-21-2003, 08:41 पूर्वाह्न मूलतः एक्लेप्सेवालहला 420 ए द्वारा पोस्ट किया गया क्रिसलर द्वारा निर्मित 2 जी 2.0 एल गैर-टर्बो इंजन का मॉडल है । मित्सु 4 जी 63 इंजनों से मूलभूत रूप से अलग है, 420 ए डीएसएम विकास में एक अलग बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि क्रिसलर ने गैर-टर्बो कारों पर इंजन के कर्तव्यों का संचालन किया। आम तौर पर, 420 ए इंजन के घटकों को 4 जी 63 इंजनों में फिट नहीं किया जा सकता, या इसके विपरीत। ठीक है, मुझे लगता है कि बहुत कुछ मिल गया है, तो आप टर्बो के साथ उन में 420 ए इंजन के साथ कुछ डीएसएम कैसे देखते हैं, बस पर्याप्त धन के साथ आप कुछ भी टरबोसअपर्रर कर सकते हैं। हन रेसोकोग्राफ ने 2 जी एनटीएस के लिए टर्बो किट बनाया कुछ लोगों ने जीएसआरएसईएसआई खरीदा और फिर महसूस किया कि सामान्य रूप से कितने संभावित डीएसएम, उनकी कार इस तरह से करने की कोशिश करेगी। जबकि कुछ तेज़ हैं, यह वास्तव में मेरी आँखों में इसके लायक नहीं है आप में से किसी को टर्बो रूपांतरण वाले लोगों के लिए कोई अपराध नहीं है। 09-21-2003, 08:49 PM cuz कुछ लोगों ने गैर-टर्बो कारों को खरीदा था इससे पहले कि वे सभी शोध कराए, या प्रदर्शन के बाद वे इसे खरीदा तो उन्हें थोड़ा बग मिला। यह आम तौर पर एक गैर टर्बो कार को बेचने के लिए सस्ता होता है और इसे एक किट से टर्बो के साथ खरीदता है और एक किट स्थापित करता है। 420 ए से गंभीर पावर चलाने के लिए आपको इंजन खोलना और आंतरिक को अपग्रेड करना होगा। 09-22-2003, 08:42 पूर्वाह्न धन्यवाद, मैंने टर्बो के साथ 420 ए इंजन के एक तस्वीर को देखा है और यह टर्बो के साथ बीमार दिखता है जब आप हुड को पॉप करते हैं। अक्टूबर 4, 2002, 12:29 पूर्वाह्न फ्लो अकेले नंबर सीधे सत्ता में अनुवाद नहीं करते हैं जब स्टॉक 420 ए सिर 140 मील प्रति घंटे से अधिक चलता है, तो मैं इसे 4 जी 63 टी के बराबर मानता हूँ। चुग: मुझे यकीन है कि मैग्नस मोटरस्पोर्ट्स टैलन 9.623141.9 9 पर एक ही अनफोर्टेड सिर पर गोली मार दी थी, जिस पर उन्होंने गोलीबारी के लिए फेंक दिया (जहां उन्होंने 146 मील प्रति घंटे की दौड़ में थी)। मुझे 420 ए के लिए बहुत सम्मान मिलता है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको बेहोशी और प्रचार से भी बहस करना चाहिए। मैं दौड़ ट्रैक प्रदर्शन से सबसे अधिक प्रभावित हूँ ) 4 अक्टूबर, 2002, 01:37 पूर्वाह्न मैं इंगित करने के लिए नफरत करता हूं, लेकिन पदों में से कोई भी नहीं कहता है कि पानी के कितने इंच में प्रवाहित हुआ। यह एस में एक बड़ा फर्क पड़ता है और यदि आप अलग-अलग दबावों पर काम कर रहे हैं तो आप उनकी तुलना नहीं कर सकते। और वे 3 किमी जीटी नंबर वास्तव में 4 जी 63 नंबर हैं यदि आप जाकर पोस्ट पढ़ते हैं (पोस्ट शीर्षक उद्धरण है 4 जी 63 हेड फ्लो नंबर - उत्तर दें कोट, दो।) वे सिर्फ 3kG मालिक द्वारा पोस्ट किए जाने वाले थे। हो सकता है कि जहां भ्रम था वे एक 4G63 सिर दिखाते हैं जो 24 9 सीएफएम को .400 क्वाट लिफ्ट पर दिखाती है जो कि 250.450 के शीर्ष पर सही है। फिर। किसी ने परीक्षण के दबावों की रिपोर्ट नहीं की है, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यह सब वापस जैक के तथ्य धागा पर जाता है, मुझे लगता है। ) अक्टूबर 5, 2002, 05:03 मूल रूप से जियोवन द्वारा पोस्ट किया गया मैं उस बोर्ड पर 99 लोगों को शर्त लगाता हूं कि यह कैसे पढ़ सकता है :): lol: Shit। मैं इस बोर्ड पर 99 लोगों को शर्त लगा सकता हूँ कि यह कैसे पढ़ा जाए या नहीं। खुद को शामिल किया 4 अक्टूबर, 2007, 01:48 पूर्वाह्न 42 ए एक इंजन का अच्छा नहीं है मैंने अपने दोस्त को अपने आरटी में 99,000 में पुनर्निर्माण करने में मदद की और इसके लिए पहले से ही पिस्टन के रिंग की ज़रूरत थी (अंगूठियां छली थी) एक विचित्र दुर्घटना के पुनर्निर्माण के बाद हुआ। वह I95 नीचे 85mph और बूम नीचे चला रहा था निरीक्षण के लिए कार के घर को चलाने पर एक निकास वाल्व गिरा दिया। रखरखावों या अनुचरों में से एक असफल रहा और यही वह था। यह छड़ी तोड़ दिया और पिस्टन में एक छेद छोड़ा। ब्लॉक रन बना है और अच्छा नहीं है 420 ए इंजन 4 जी 63 के रूप में उतना ही खराब है, हालांकि मैं उनसे प्यार करता हूं, हालांकि मुझे ये कहना नफरत है। 4 जी 63 में इसके साथ गड़बड़ाहट गलत हो गई है, जिसमें ओल पंप विफलता, लेशर टिक, ट्रांसमिशन विफलता, ईसीयू विफलता और बहुत कुछ जैसे 6g72s शामिल हैं। दोनों खराब इंजन हैं, सिर्फ यही कारण है कि अभी भी आस पास है क्योंकि हमारे जैसे डीएसएम प्रशंसकों ने इन इंजनों में पैसा लगाया और अंतहीन घंटे उन्हें कारखाने से बाहर आने के तरीके को कम से कम बनाने के लिए कहा, फिर उन्नयन अक्तूबर 4, 2007, 12:01 अपराह्न उहम्म्म, पवित्र गंदगी क्या आप खोज रहे थे या 4 अक्टूबर, 2007 को, 12:33 अपराह्न 42 ए एक इंजन का अच्छा नहीं है मैंने अपने दोस्त को अपने आरटी में 99,000 में पुनर्निर्माण करने में मदद की और इसके लिए पहले से ही पिस्टन के रिंग की ज़रूरत थी (अंगूठियां छली थी) एक विचित्र दुर्घटना के पुनर्निर्माण के बाद हुआ। वह I95 नीचे 85mph और बूम नीचे चला रहा था निरीक्षण के लिए कार के घर को चलाने पर एक निकास वाल्व गिरा दिया। रखरखावों या अनुचरों में से एक असफल रहा और यही वह था। यह छड़ी तोड़ दिया और पिस्टन में एक छेद छोड़ा। ब्लॉक रन बना है और अच्छा नहीं है 420 ए इंजन 4 जी 63 के रूप में उतना ही खराब है, हालांकि मैं उनसे प्यार करता हूं, हालांकि मुझे ये कहना नफरत है। 4 जी 63 में इसके साथ गड़बड़ाहट गलत हो गई है, जिसमें ओल पंप विफलता, लेशर टिक, ट्रांसमिशन विफलता, ईसीयू विफलता और बहुत कुछ जैसे 6g72s शामिल हैं। दोनों खराब इंजन हैं, सिर्फ यही कारण है कि अभी भी आस पास है क्योंकि हमारे जैसे डीएसएम प्रशंसकों ने इन इंजनों में पैसा लगाया और अंतहीन घंटे उन्हें कारखाने से बाहर आने के तरीके को कम से कम बनाने के लिए कहा, फिर उन्नयन वास्तव में 4 जी जैसे खराब मोटर इन इंजनों का सबसे बड़ा हत्यारा टी-बेल्ट विफलता है। या तो रखरखाव कार्यक्रम या अनुचित अधिष्ठापन के बाद नहीं। अब अगर आप सभी भारी मॉडेड 4 जी को बाहर निकालते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि मोटर वास्तव में काफी विश्वसनीय है। हड्डी स्टॉक के अलावा इन मोटर्स नरक ले सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। आपको कई मोटरों को खोजने के लिए कड़ी मेहनत की जाएगी जो स्टॉक इंटर्नों पर हमारे बिजली का स्तर बनाते हैं। अक्तूबर 4, 2007, 01:11 PM मान लें कि हम केवल गैर मढ़वाया इंजन के बारे में बात करते हैं, वहां बहुत गैर डीएसएम मोटर्स हैं जो वहां योग्यता साबित हुए हैं। उदाहरण के लिए कुछ मस्तंग 2.3 आई 4 एप 5.0, फोर्ड टॉरस ओएचवी 3.0 और डीओएचसी 3.0, और चेविय 2.2 i4 350 छोटे ब्लॉक हैं। शायद वहाँ कुछ अन्य हैं, लेकिन ये केवल कुछ ही हैं जो मैं सोच सकता हूं कि मैंने अपने साथ काम किया है मढ़वाया इंजनों में, इन 4 जी 63 में विद्युत संयंत्र इंजन हैं, डीएसएम ने वास्तव में कुछ युग के दौरान कुछ उत्कृष्ट सामान बनाए हैं, लेकिन कुछ प्रमुख समस्याओं से वे डटे हुए हैं जो डीएसएम प्रशंसकों के साथ सौदा होती है, जब भी आप इसे कभी-कभी खरीदते समय कार अपेक्षाकृत कम मील होते हैं 4 अक्टूबर 2007, 02:02 अपराह्न, लेकिन कुछ प्रमुख समस्याओं से ग्रस्त हैं जो डीएसएम प्रशंसकों के साथ सौदा करते हैं, जब भी आप इसे कभी-कभी खरीदते समय कार अपेक्षाकृत कम मील की दूरी पर होते हैं जैसा कि आपके पास कोई विशेष जानकारी है, मैं कई लोगों को जानता हूं जिनके पास अपने 4 जी 63 डीएसएम के मालिक हैं और वे केवल एकमात्र मुद्दे थे जो आत्म-प्रवृत्त हुए थे। दूसरी तरफ, 420 एस, वे 110,000 मील की दूरी के आसपास मुख्यालय विफलता के लिए कुख्यात हैं 5 अक्टूबर, 2007, 02:19 PM उद्धरण क्या आपके पास कोई विशेष जानकारी है मुझे कई लोगों को पता है जिनके पास उनके 4 जी 63 डीएसएम के मालिक हैं और वे केवल एकमात्र मुद्दे हैं जो स्वयं के लिए गए थे। QUOTE क्या मुझे सचमुच इस सवाल का उत्तर देना है बहुमत जो लोग DSMs के मालिक हैं वे हमारे जैसे लोग हैं जो काम करने वाले हैं कम मील की दूरी पर, आप सामान्य कार को चलाते हुए मानते हैं, 6 जी 7 वीआर 4 के पास ग्रिराग परेशानी है, एडब्ल्यूडी मैनुअल और ऑटो तीसरे गियर में ही चलती हैं (यह ऑटोस के लिए है, ट्रांसमिशन संभालने के लिए कोई सॉलेनोइड परेशानी नहीं है)। दुनिया में अन्य कारों में भी परेशानी होती है, लेकिन डीएसएम बोल्ड फ़ॉन्ट की तरह रहती है। यदि कार को मैं बेच रहा हूं, तो आप को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि हर चीज को फिर से कामयाब किया गया है। हालांकि इस स्थिति को पाने के लिए, इसमें बहुत समय और पैसा लगता है जैसे कि किसी ने इस वेबसाइट पर अपने हस्ताक्षर के रूप में 1 9 8 9 से डीएसएम जैसी कुछ चीज़ों को यांत्रिकी में बदल दिया है। 5 अक्टूबर, 2007, 02:58 PM मैं आभारी हूं कि आप इसे बेच रहे हैं और उनसे बाहर निकल रहे हैं, तो हम यहां आपके कुतियाबिंड़ना नहीं चाहते हैं। 5 अक्टूबर, 2007, 03:24 पूर्वाह्न यार आप एक गुस्से में गड़गड़ाहट हैं। मैं एक चेवी 2.2 एल का मालिक हूं और किसी चेवी मैकेनिक से पूछता हूं कि पीओएस 2.2 एल है। कारखाने से उन पर 20k से कम वे सिर गैस्केट मुद्दे हैं सिस्टम की समस्या को ठंडा करने से नहीं बल्कि सील सतहों के संबंध में एक छोटे से डिजाइन से। एसी कंप्रेसर के मुद्दों, फंसाने वाले कई गुना और फ्लेक्स अनुभाग। मुझे पता है कि बीसी ने मुझे न केवल इन समस्याओं से निपटना है या फिर काम करना है, बल्कि एक चेवी मैकेनिक ने भी चेतावनी दी है कि पीओएस 2.2 एल है। जम्मू-शस्त्र में पाया गया यह वही 2.2 है। तो आपका 2.2 तर्क मिलता है। क्या हमें 5.0 लाख मुमकिनों में शामिल होने की ज़रूरत है कितने लोग जानते हैं कि किसी ने T5 जलपंंप में कोई भी ग्रेनेड किया है, यहां पर किसी एक मित्र को डीएसएम के लिए अपनी शादी की सालगिरह संस्करण की लोमड़ी बेच दी है। क्यों बीसी इसे समस्याओं था हो सकता है कि वह आपस में बात करें। आप वीआर 4 का उल्लेख करते हैं, जबकि मेरा मानना है कि वे पीओएस हैं, जिनके बारे में आप तेल भुखमरी की समस्या का उल्लेख करने के लिए उपेक्षा करते थे, जिसमें 4 या 5 रॉड बेयरिंग थे। तुम्हें पता है कि क्या हुआ आप एक बेवकूफ बहस करने की कोशिश कर रहे हैं कि एक पीओएस एक डीएसएम एक डीएसएम फोरम पर है। इसे बेचो और हमें और गाड़ी के लिए एक अक्तूबर 5, 2007, 03:42 बजे अगर कार बेच दी जाती है जैसे मैं बेच रहा हूं, आपको कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि हर चीज को फिर से काम किया गया है। क्या आप कह रहे हैं कि संशोधित डीएसएम स्टॉक से अधिक विश्वसनीय हैं एक सचमुच विश्वसनीय कार के लिए, मेरा यकीन है कि बहुत कुछ टूट जाता है 5 अक्टूबर, 2007, 04:06 पूर्वाह्न 1. परिवीक्षा पर खुद को समझें यह कम से कम कई वर्षों से दूसरा धागा है कि आपने कोई स्पष्ट कारण के लिए जवाब नहीं दिया है। 4 जी 63 में इसके साथ गड़बड़ाहट गलत हो गई है, जिसमें ओल पंप विफलता, लेशर टिक, ट्रांसमिशन विफलता, ईसीयू विफलता और बहुत कुछ जैसे 6g72s शामिल हैं। 2. व्हिस्की टेंगो फोक्स्ट्रट 4 जी 63 इंजन में किसी अन्य इंजन से तेल पंपों के साथ समस्याएं आ रही हैं, वास्तव में 4 जी 63 ट्रांसमिशन या ईसीयू विफलता के साथ क्या करना है जवाब: कुछ नहीं। तो, संक्षेप में, आपने कई साल पहले एक अजीब जवाब देने के लिए एक धागा खोदा है। यदि आप इस बोर्ड का उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं, तो आप फिर से ऐसा नहीं करेंगे। धन्यवाद, आप के माध्यम से ड्राइव करें। 5 अक्तूबर, 2007, 04:18 अपराह्न मैं आभारी हूं कि आप इसे बेच रहे हैं और उनमें से बाहर निकल रहे हैं, तो हम यहां आपके कुतियाबिंदों के बारे में अभी नहीं चाहते हैं। LOL, कमबख्त 999999999999 जाओ दूर। 5 अक्तूबर, 2007, 04:37 अपराह्न ड्यूड आप एक गुस्सा गुंजाइश हैं। मैं एक चेवी 2.2 एल का मालिक हूं और किसी चेवी मैकेनिक से पूछता हूं कि पीओएस 2.2 एल है। कारखाने से उन पर 20k से कम वे सिर गैस्केट मुद्दे हैं सिस्टम की समस्या को ठंडा करने से नहीं बल्कि सील सतहों के संबंध में एक छोटे से डिजाइन से। एसी कंप्रेसर के मुद्दों, फंसाने वाले कई गुना और फ्लेक्स अनुभाग। मुझे पता है कि बीसी ने मुझे न केवल इन समस्याओं से निपटना है या फिर काम करना है, बल्कि एक चेवी मैकेनिक ने भी चेतावनी दी है कि पीओएस 2.2 एल है। जम्मू-शस्त्र में पाया गया यह वही 2.2 है। तो आपका 2.2 तर्क मिलता है। क्या हमें 5.0 लाख मुमकिनों में शामिल होने की ज़रूरत है कितने लोग जानते हैं कि किसी ने T5 जलपंंप में कोई भी ग्रेनेड किया है, यहां पर एक बडीर मेरा एक दोस्त है जिसने डीएसएम के लिए अपनी शादी की सालगिरह संस्करण लोमड़ी का मालिक बेच दिया। क्यों बीसी इसे समस्याओं था हो सकता है कि वह आपस में बात करें। आप वीआर 4 का उल्लेख करते हैं, जबकि मेरा मानना है कि वे पीओएस हैं, जिनके बारे में आप तेल भुखमरी की समस्या का उल्लेख करने के लिए उपेक्षा करते थे, जिसमें 4 या 5 रॉड बेयरिंग थे। तुम्हें पता है कि क्या हुआ आप एक बेवकूफ बहस करने की कोशिश कर रहे हैं कि एक पीओएस एक डीएसएम एक डीएसएम फोरम पर है। इसे बेचें और हमें और गाड़ी को एक एहसान करो महान क्वाड 4. कभी उन पर एक पानी पंप किया। जीएम ने सामने के मामले में पानी के पंप को एकीकृत किया, जीनियस 5 अक्टूबर, 2007, 05:26 पूर्वाह्न, यहां पर मोड्स हास्यास्पद हैं। परिवीक्षा की तरह मैंने किसी को मार डाला या ड्रग्स का इस्तेमाल किया। कृपया मुझे अपनी मगरमांदा मॉडरेटर की स्थिति दें। सिर्फ इसलिए कि मैं एक डीएसएम समूह नहीं हूं, मुझे उंगली मिलती है, यहां पर उसका अनुमान लगाया गया है। 5 अक्टूबर, 2007, 05:39 अपराह्न क्योंकि मैं एक डीएसएम समूह नहीं हूं, मुझे उंगली मिलती है, यहां उसका अनुमान लगाया गया है। दरअसल नहीं। इसका कारण है कि आप इसे किसी भी वास्तविक पदार्थ के बिना दावा करते हैं। आप अन्य नए लोगों के लिए इस तरह प्रचार करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन यहां हमने आपको सबूत के बारे में पूछा और आपने इसके चारों ओर नृत्य किया। 5 अक्टूबर, 2007, 06:28 अपराह्न यहां पर माड हास्यास्पद हैं। परिवीक्षा की तरह मैंने किसी को मार डाला या ड्रग्स का इस्तेमाल किया। कृपया मुझे अपनी मगरमांदा मॉडरेटर की स्थिति दें। सिर्फ इसलिए कि मैं एक डीएसएम समूह नहीं हूं, मुझे उंगली मिलती है, यहां पर उसका अनुमान लगाया गया है। मुझे लगता है कि आपकी बात याद नहीं है I क्या आप यह भी जानते हैं कि जिस धागे को आपने खींचा था वह 2002 से था (ऐसा दूसरे दिन से दूसरे का था।) ऐसा लगता है कि यह धागा पुनर्जन्म करने के लिए कोई मतलब नहीं है और आपने कोई वास्तविक इनपुट भी नहीं किया है, आपने सिर्फ चार साल के साथ तर्क दिया बातचीत। मुझे लगता है कि यह बोर्ड दूसरों की तुलना में बहुत अधिक आसान है 5 अक्टूबर, 2007, 06:53 अपराह्न 1 मुझे लगता है कि मैं एक नौसिखिया हूँ और मुझे खेद है अगर मैं पुरानी पुरानी सामग्री लाता हूं। 2 मुझे खेद है अगर मेरे 2 सेंट बेकार हैं और किसी को भी मदद नहीं करता 3 ऐसा लगता है कि हर कोई जानता है जो मुझे पहले से ही पता है और इसे लाने में कोई मतलब नहीं है कृपया मेरी नौसिखिया ज्ञान बहाना 5 अक्टूबर, 2007, 11:25 अपराह्न इस बिंदु पर आपको इस बोर्ड या इसके नियमों के साथ कोई समस्या है, आईडी यह सोचता है कि यह थ्रेड्स में पोस्टिंग बंद करने के लिए आपके सर्वोत्तम हित में होगा और संभवत: प से जैक, रोब, या ग्लेन कुछ चीजों को कम करने के लिए। हम (एक समूह के रूप में) बहुत आसान जा सकते हैं, लेकिन (जैसा कि पहले अतीत में सीखा है) उचित अंग्रेजी और सामान्य ज्ञान का इस्तेमाल आपको इन बोर्डों में बहुत दूर ले जाएगा। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी आप पर लेने की कोशिश कर रहा था (अच्छी तरह से फ्रैंक और ग्रेग, योग्य), किसी ने आपकी राय को चुनौती दी और आप, अपनी राय की रक्षा के बजाय, इससे भाग गए 2. व्हिस्की टेंगो फॉक्सट्रोट अक्टूबर 6, 2007, 11:13 पूर्वाह्न मैं अपने कंधों पर चिप्स के साथ एंटाइटेलमेंट-दिमागदार कब्रदार के लिए समय नहीं है। इस थ्रेड को बुलेटिन बोर्ड के बाद अपने शांतिपूर्ण नींद में लौटने की अनुमति दी जानी चाहिए, जब तक कि कोई इसे खोज के माध्यम से नहीं खोजता है और मूल विषय से संबंधित एक वैध सवाल है। जैक: द्वारा संचालित vBulletinreg संस्करण 4.2.3 कॉपीराइट प्रति 2017 vBulletin समाधान, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित
No comments:
Post a Comment